व्हॉट्सऐप प्लस

व्हाट्स ऐप आज स्मार्टफोन यूजर्स की जरूरत बन गई। मैसेजिंग के अलावा इस ऐप की मदद से आप और भी बहुत कुछ अपने दोस्तों, परिजनों और सहकर्मियों से शेयर कर सकते हैं।


अगर आप चाहते हैं कि आप व्हाट्स ऐप स्टेटस, यानी आप लास्ट टाइम कब उस पर मौजूद थे, दोस्तों से छिपा रहे, तो उसके लिए बस आपको अपने फोन पर Not Last Seen ऐप डाउनलोड करना होगा।

यह आपकी आखिरी बार व्हाट्स ऐप पर मौजूदगी को छिपा देगा। व्हाट्स ऐप थीम को बदलना चाहते हैं, तो इसके लिए आप फोन में WhatsApp Plus Holo application इंस्‍टॉल करें।
इसकी मदद से आप अपने व्हॉट्सऐप एकाउंट में ढेरों थीम इंस्‍टॉल कर सकेंगे। मैसेजिंग के अलावा इस ऐप से आप zip या rar जैसी फाइल भी भेज सकते हैं। इसके लिए आपको अपने स्मार्टफोन में CloudSend और Dropbox इंस्‍टॉल करना होगा।

CloudSend को ओपेन करें और Dropbox से उसे कनेक्‍ट करें देंगे, तो अपने CloudSend एकाउंट से जो भी फाइल अपने दोस्‍तों को शेयर करना चाहते हैं उसे शेयर कर पाएंगे। आपके ड्रॉपबॉक्‍स में जो भी फाइल सेव होगी उसे CloudSend की मदद से आप शेयर कर सकते हैं।

अगर आप अपनी व्हाटस ऐप पिक्चर को दूसरों को नहीं दिखाना चाहते हैं, तो WhatsApp Plus अपने फोन में इंस्‍टॉल करें। ये आपके एकाउंट में सेव प्रोफाइल पिक्‍चर को हाइड कर देगा।